Menu Close

लॉटरी टिकट ऑनलाइन ट्रुलिया ऑनलाइन लॉटरी शॉप – ऑनलाइन लॉटरी भारत

Spread the love

लॉटरी जीतने वाले ग्राहक को एनईएफटी / आईएमपीएस के माध्यम से अपने बैंक में राशि मिलती है, ट्रुलिया भुगतान की सभी प्रक्रिया की व्यवस्था करता है।

अभी लॉटरी खरीदें

Time – 2 p.m Time – 6 p.m

लॉटरी खरीदने से पहले निम्नलिखित विवरणों को ध्यान से पढ़ें।

  1. टिकट बुकिंग ग्राहक की आयु 18+ से अधिक होनी चाहिए, अन्यथा 18 वर्ष से कम आयु के ग्राहक पुरस्कार राशि प्राप्त करने के हकदार नहीं हैं।
  2. कृपया सावधान रहें – यदि आपका भुगतान टिकट राशि से मेल नहीं खाता है – तो आप पुरस्कार राशि प्राप्त करने के हकदार नहीं हैं।
  3. कृपया टिकट नंबर चुनें जो काला दिखा रहा हो – लाल पहले से ही बिक चुका है
  4. प्रदर्शित टिकट नंबर दिखा रहा है जो ट्रुलिया का अपना टिकट नंबर है नागालैंड प्रिय टिकट नंबर- ग्राहक केवल http://www.lotterysambad.com/ पर नंबर के साथ परिणाम का मिलान करता है
  5. बैंक खाता श्रेणी – बचत / चालू।
  6. नाम और फोन नंबर ठीक से भरें।
  7. पंजीकरण फॉर्म में हमारे बैंक खाते में आपके भुगतान के लिए बैंक संदर्भ संख्या अपडेट करें।
  8. सही राशि का भुगतान करें जैसे उदाहरण- (6*100=600) या (6*200=1200) अन्यथा कम मात्रा में बुक किया गया टिकट ऑर्डर स्वचालित रूप से अस्वीकार कर दिया जाएगा, अस्वीकृति के लिए अलग मेल भेजने की कोई आवश्यकता नहीं है, हालांकि ट्रुलिया ने आपकी नकली भुगतान आईडी के खिलाफ आपके आदेश की पुष्टि की है। . यदि आप टिकट की कीमत के मुकाबले कम राशि का भुगतान करते हैं तो ट्रुलिया पुरस्कार राशि का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी नहीं है और राशि वापस नहीं की जाएगी।
  9. एक बार जब आप लॉटरी नंबर खरीद लेते हैं जिसे नंबर नहीं बदला जा सकता है।
  10. ट्रुलिया आपके बैंक खाते में 24 घंटे के भीतर पुरस्कार राशि का भुगतान करेगा, बैंक की छुट्टियों में एनईएफटी काम नहीं कर रहा है इसलिए अगले बैंक कार्य दिवसों में पुरस्कार राशि आपके बैंक खाते में पहुंच जाएगी। 10k से ऊपर के पुरस्कार जीतने पर लागू GST शुल्क।
  11. कृपया खेल के समय के 10 मिनट से पहले टिकट बुक करें- अंतिम मिनटों में तकनीकी गड़बड़ी से बचें।
  12. खरीद आदेश और भुगतान निर्धारित समय के भीतर दिया जाना चाहिए। अन्यथा आपका ऑर्डर अस्वीकृत कर दिया जाएगा और आपके भुगतान के विपरीत कर दिया जाएगा।

नोट: लॉटरी एक भाग्य है, इसलिए ट्रुलिया किसी भी जीत/हार लॉटरी के लिए जिम्मेदार नहीं है। एक बार लॉटरी बिक जाने के बाद इसे वापस नहीं किया जा सकता है।

ट्रुलिया ने ऑनलाइन भौतिक लॉटरी क्यों शुरू की?
क्या मैं भारत में लॉटरी टिकट ऑनलाइन खरीद सकता हूँ?

बहुत से लोग ऑनलाइन के माध्यम से लॉटरी खरीदना चाहते हैं लेकिन लॉटरी की दुकान नहीं जाना चाहते हैं या लॉटरी की दुकान नहीं जाना चाहते हैं, हर राज्य लॉटरी का आयोजन नहीं करता है लेकिन ट्रुलिया आपके घर में लॉटरी की दुकान लेकर आया है।
बाहरी ग्राहकों को इन लॉटरी को खरीदने का अवसर नहीं मिल रहा है क्योंकि कई राज्यों में लॉटरी की अनुमति नहीं है लेकिन अब हम घर या कार्यालय से ऑनलाइन लॉटरी खरीदने का अवसर लेकर आए हैं।

विजेता पुरस्कार की राशि कैसे प्राप्त करें?
जब आप खरीदना चाहते हैं तो नाम, फोन नंबर, खाता संख्या और आईएफएससी कोड के साथ बैंक विवरण भरें। ट्रुलिया आपके बैंक खाते में 24 घंटे के भीतर पुरस्कार राशि का भुगतान करेगा, बैंक की छुट्टियों में एनईएफटी काम नहीं कर रहा है इसलिए अगले बैंक कार्य दिवसों में पुरस्कार राशि आपके बैंक खाते में पहुंच जाएगी। 10k से ऊपर के पुरस्कार जीतने पर लागू GST शुल्क। पहला पुरस्कार और दूसरा पुरस्कार टिकट जीतने की तारीख से 15 दिन लगेंगे।

Trulia : play lottery india, lottery online in india, dear lottery, nagaland lottery, dear lottery online, Nagaland lottery online, Dear lottery online, Dear lottery result today