Menu Close

अब थोक दर पर Dear Ticket की कीमत – भारतीय लॉटरी खरीदने के लिए पूरा गाइड

Spread the love

Dear lottery I Dear lottery result I Dear lottery result today I Dear lottery sambad I dear lottery result today 8pm

प्रिय लॉटरी परिणाम आज 29/07/202 (अभी बाहर) दोपहर 1 बजे, शाम 6 बजे, रात 8 बजे

मौजूदा और नए- ट्रुलिया प्रबंधन के लिए प्रत्येक ग्राहकों को बधाई है- ट्रुलिया प्रबंधन ने लॉटरी टिकट की कीमत को छूट दर पर सिर्फ 5.60@per टिकट पर बिक्री करने का फैसला किया, जबकि टिकट की वास्तविक कीमत रुपये rs-6@प्रति टिकट। अब यदि आप श्रृंखला के आधार के अनुसार टिकट खरीदना चाहते हैं तो बस कीमत से नीचे का भुगतान करें।

10 श्रृंखला = 56 (10*5.6)

25 श्रृंखला = 140 (25*5.6)

50 श्रृंखला = 280 (50*5.6)

100 श्रृंखला = 560 (100*5.6)

ट्रुलिया से ऑनलाइन टिकट कैसे खरीदें

ट्रुलिया ऑनलाइन ख़रीदना प्रणाली बहुत आसान है – पहले अपना टिकट चुनें और नेटबैंकिंग के माध्यम से टिकट की राशि का भुगतान करें, फिर  पंजीकरण  फॉर्म भरें और  टिकट संख्या और अपने विवरण के साथ प्ले टाइम 1.00 बजे    या  प्ले टाइम 6.00 बजे  से अपना टिकट चुनें।

जीत के winning amount claim कैसे करें

ग्राहक को दावा करने की आवश्यकता नहीं है – ट्रुलिया दावा प्रक्रिया की सभी प्रणाली की व्यवस्था करता है। यदि आप टिकट नंबर जीत जाते हैं तो आपको ऑनलाइन ट्रुलिया से विनिंग मेल प्राप्त होगा और 24 घंटे के भीतर आपके बैंक खाते में पुरस्कार राशि प्राप्त होगी जो टिकट बुकिंग के समय पंजीकरण फॉर्म में भरा था। यदि आपकी जीत की राशि 10k से ऊपर है तो ट्रुलिया ने पुरस्कार राशि पर 18% GST काट लिया।

अब ऑनलाइन टिकट बुक करने का आनंद लें – लॉटरी की दुकान पर जाने की जरूरत नहीं है।

कृपया लॉटरी खरीदने से पहले नियमों की जाँच करें

  • टिकट बुकिंग ग्राहक की आयु 18+ से अधिक होनी चाहिए, अन्यथा 18 वर्ष से कम आयु के ग्राहक पुरस्कार राशि प्राप्त करने के हकदार नहीं हैं।
  • कृपया सावधान रहें – यदि आपका भुगतान टिकट राशि से मेल नहीं खाता है – तो आप पुरस्कार राशि प्राप्त करने के हकदार नहीं हैं।
  • कृपया टिकट नंबर चुनें जो काला दिखा रहा हो – लाल पहले ही बिक चुका है
  • प्रदर्शित टिकट नंबर दिखा रहा है जो ट्रुलिया का अपना टिकट नंबर है नागालैंड नहीं प्रिय टिकट नंबर- ग्राहक केवल  http://www.lotterysambad.com/ पर नंबर के साथ परिणाम का मिलान करता है
  • बैंक खाता श्रेणी – बचत / चालू।
  • नाम और फोन नंबर ठीक से भरें।
  • पंजीकरण फॉर्म में हमारे बैंक खाते में आपके भुगतान के लिए बैंक संदर्भ संख्या अपडेट करें।
  • सही राशि का भुगतान करें जैसे उदाहरण- (6*100=600) या (6*200=1200) अन्यथा कम मात्रा में बुक किया गया टिकट ऑर्डर स्वचालित रूप से अस्वीकार कर दिया जाएगा, अस्वीकृति के लिए अलग मेल भेजने की कोई आवश्यकता नहीं है, हालांकि ट्रुलिया ने आपकी नकली भुगतान आईडी के खिलाफ आपके आदेश की पुष्टि की है। . यदि आप टिकट की कीमत के मुकाबले कम राशि का भुगतान करते हैं तो ट्रुलिया पुरस्कार राशि का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी नहीं है और राशि वापस नहीं की जाएगी।
  • एक बार जब आप लॉटरी नंबर खरीद लेते हैं तो उस नंबर को बदला नहीं जा सकता।
  • ट्रुलिया आपके बैंक खाते में 24 घंटे के भीतर पुरस्कार राशि का भुगतान करेगा, बैंक की छुट्टियों में एनईएफटी काम नहीं कर रहा है इसलिए अगले बैंक कार्य दिवसों में पुरस्कार राशि आपके बैंक खाते में पहुंच जाएगी। 10k से अधिक के पुरस्कार जीतने पर लागू GST शुल्क।
  • कृपया खेल के समय के 10 मिनट से पहले टिकट बुक करें- अंतिम मिनटों में तकनीकी गड़बड़ी से बचें।
  • खरीद आदेश और भुगतान निर्धारित समय के भीतर दिया जाना चाहिए। अन्यथा आपका ऑर्डर अस्वीकार कर दिया जाएगा और आपके भुगतान के विपरीत कर दिया जाएगा।
  • पहले ही बिक चुका है – एक और टिकट नंबर बुक करें या उसी भुगतान आईडी के साथ अगले प्ले टाइम टिकट बुक करें।
    • नोट:  लॉटरी एक भाग्य है, इसलिए ट्रुलिया किसी भी जीत / हार लॉटरी के लिए जिम्मेदार नहीं है। एक बार लॉटरी बिक जाने के बाद इसे वापस नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trulia : play lottery india, lottery online in india, dear lottery, nagaland lottery, dear lottery online, Nagaland lottery online, Dear lottery online, Dear lottery result today